ट्रेंडिंग

प्राइवेट पार्ट पर बिच्छू ने मारा डंक, होटल पर केस दर्ज; प्रेमिका संग रात बिता रहा था शख्स

Scorpion Stung On Private Part: लास वेगास के एक होटल में सोते समय एक व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में बिच्छू ने डंक मार दिया। इस घटना के बाद व्यक्ति ने होटल के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया है और मुआवजे की मांग की है।

लास वेगास, 4 सितंबर 2024: अमेरिका के लास वेगास में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति को होटल में सोते समय बिच्छू ने उसके प्राइवेट पार्ट पर डंक मार दिया। इस घटना के बाद से पीड़ित व्यक्ति को शारीरिक संबंध बनाने में गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ा, जिससे उसकी मानसिक स्थिति भी प्रभावित हुई। इसके चलते उसने होटल के खिलाफ अदालत में केस दर्ज कर मुआवजे की मांग की है।

होटल में रुके व्यक्ति पर बिच्छू का हमला

कैलिफोर्निया के अगोरा हिल्स के निवासी, 62 वर्षीय माइकल फार्ची, पिछले साल क्रिसमस के बाद लास वेगास के प्रसिद्ध “द वेनेशियन होटल” में रुके थे। रात के समय, सोते हुए अचानक उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द का अनुभव हुआ। दर्द इतना तेज था कि फार्ची को लगा जैसे कोई चाकू से काट रहा हो। जब उन्होंने देखा, तो पाया कि बिस्तर पर एक बिच्छू था, जिसने उनके अंडकोष पर डंक मारा था।

बिच्छू के डंक से यौन जीवन पर असर

माइकल फार्ची का कहना है कि इस घटना के बाद से उनके यौन जीवन में भारी बदलाव आया है। फार्ची और उनकी पत्नी दोनों ने यह बात स्पष्ट की कि बिच्छू के डंक के बाद उनका यौन जीवन पूरी तरह से प्रभावित हुआ है। फार्ची ने कोर्ट में यह भी कहा कि इस घटना के कारण उन्हें PTSD (पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) जैसी मानसिक स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।

घटना के बाद यौन जीवन में बदलाव:

प्रभावविवरण
यौन जीवन पर प्रभावबिच्छू के डंक के बाद यौन संबंध बनाने में कठिनाई
मानसिक स्थिति पर असरPTSD के लक्षण, मानसिक तनाव
होटल स्टाफ की प्रतिक्रियाशिकायत के बाद मजाक उड़ाया गया

होटल के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज

माइकल फार्ची ने इस घटना के बाद होटल के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद उन्होंने होटल स्टाफ को इसकी जानकारी दी, लेकिन स्टाफ ने इस गंभीर घटना को हल्के में लिया और मजाक उड़ाया। इसके चलते फार्ची ने होटल के खिलाफ मुआवजे की मांग की है और इस मुद्दे को कोर्ट तक ले गए हैं।

अदालत में मुआवजे की मांग

फार्ची के वकील ने बताया कि उनकी पत्नी ने भी इस बात की शिकायत की है कि इस घटना के बाद उनके सेक्स लाइफ पर गंभीर प्रभाव पड़ा है। वकील का कहना है कि इस घटना के बाद होटल की ओर से इसे गंभीरता से नहीं लिया गया, जिसके चलते अब फार्ची मुआवजे के लिए कोर्ट में गए हैं। अब इस मामले में अदालत में सुनवाई होगी, जहां तय किया जाएगा कि फार्ची को मुआवजा मिलना चाहिए या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×