ट्रेंडिंग

Sapna Choudhary: भरे स्टेज पर ‘इंग्लिश मीडियम’ गाने पर सपना ने चलाया हुस्न का जादू, वीडियो रातोंरात वायरल

Sapna Choudhary Haryanavi Dance Video: हरियाणवी डांस इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अपने बेहतरीन डांस (Sapna Dance) और स्टाइल के चलते वह हर दिल पर राज करती हैं। हाल के दिनों में वह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा में हैं, जिसका खुलासा महेश भट्ट ने किया था। सपना की कहानी पर आधारित इस फिल्म की खबर ने फैंस को और भी उत्साहित कर दिया है।

हरियाणवी गाने पर लगाए ठुमके 

हालांकि सपना चौधरी अब स्टेज डांस परफॉर्मेंस (Sapna Choudhary Stage Dance Video) पहले की तरह कम करती हैं, लेकिन उनके पुराने और नए डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल होते रहते हैं।

इस बार उनका एक और धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें वह हरियाणवी गाने ‘इंग्लिश मीडियम’ पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस वीडियो 

इस वीडियो को टशन हरयाणवी नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है और अब तक इसे 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सपना के फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यूट्यूब पर सपना चौधरी के कई वीडियो हैं, जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं, और हर बार की तरह इस बार भी उनका डांस वीडियो लोगों के दिलों पर छा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×