ट्रेंडिंग

सपना चौधरी का 7 साल पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल; कुआं पूजन कार्यक्रम में दिखाई थी अदाएं

सपना चौधरी का 7 साल पुराना डांस वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानें कैसे सपना ने ‘छोरी बिंदास’ गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया।

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा, 19 सितंबर 2024- हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो 2017 में भांगरोला में एक भंडारा कार्यक्रम के दौरान की परफॉर्मेंस का है, जिसमें सपना चौधरी ने ‘छोरी बिंदास’ गाने पर अपना जलवा बिखेरा था।

सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो

सपना चौधरी, जिनके डांस के दीवाने हरियाणा ही नहीं, बल्कि देशभर में हैं, का यह वीडियो 7 साल पुराना है लेकिन आज भी उतना ही लोकप्रिय है। इस वीडियो में सपना ने हरे रंग की कुर्ती पहने और आंखों में काजल लगाए, अपने अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लिया। उनकी परफॉर्मेंस की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सोनोटेक पंजाबी चैनल पर इस वीडियो को अब तक 1.6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वीडियो की जानकारीडिटेल्स
गानाछोरी बिंदास
स्थानभांगरोला, हरियाणा
समारोहभंडारा कार्यक्रम
वीडियो की उम्र7 साल पुराना
देखे जाने की संख्या1.6 करोड़ से अधिक

सपना चौधरी की अनोखी परफॉर्मेंस

सपना चौधरी ने इस 5 मिनट की परफॉर्मेंस में अपनी शानदार अदाओं से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। आकशा अक्‍की के गाने पर उनके नैन मटक्‍का और आर्यन के लिखे बोल पर उनकी बेहतरीन प्रस्तुति ने दर्शकों को एकटक देखे रहने पर मजबूर कर दिया। उनके डांस की खासियत यह थी कि उनकी हर मूवमेंट में एक बिंदास अदा थी, जो दर्शकों को गहराई से छू गई।

वीडियो की पॉपुलैरिटी का मापदंड

सपना चौधरी का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर धमाल मचाए हुए है। इस वीडियो की पॉपुलैरिटी का सबसे बड़ा सबूत यह है कि इसे सात साल बाद भी इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसे देखकर यह साफ है कि सपना चौधरी के फैंस उनके डांस की मास्टरपिस परफॉर्मेंस को कभी नहीं भूलते।

सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर उपस्थिति

सपना चौधरी के इस वीडियो की लोकप्रियता के चलते उनकी सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त चर्चा हो रही है। उनके फैंस लगातार इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×