ट्रेंडिंग

Video: ब्लाउज और जींस पहनकर मेट्रो स्टेशन पर घूमते लड़के का वीडियो वायरल; लोग ले रहे मजे

metro station viral video: मेट्रो स्टेशन पर एक लड़के का ब्लाउज पहनकर रील बनाते हुए वीडियो वायरल हो गया है, जो फैशन की सीमाओं को तोड़ने और सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन चुका है।

metro station viral video: सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो सकता है, खासकर जब यह कुछ अलग या अनोखा हो। हर दिन सोशल मीडिया पर लाखों वीडियो अपलोड होते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही इतने खास होते हैं जो सबका ध्यान खींचते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़के का पहनावा चर्चा का विषय बना हुआ है। मेट्रो स्टेशन पर ब्लाउज पहनकर रील बनाने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मेट्रो स्टेशन पर ब्लाउज पहनकर रील बनाते दिखा लड़का

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का किसी मेट्रो स्टेशन पर खड़ा होकर रील बना रहा है। जो बात इस वीडियो को खास बनाती है, वह है लड़के का पहनावा। उसने जींस और ब्लाउज पहना हुआ है। आमतौर पर हम लड़कों को इस तरह के कपड़ों में नहीं देखते, और यही वजह है कि इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है।

लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जहां कुछ लोग इसे मजाकिया अंदाज में देख रहे हैं, वहीं कुछ इसे समाज की बदलती मानसिकता का प्रतीक मान रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने-अपने तरीके से रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “बोल तो दिया वायरल होना है इसलिए।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “कलयुग जोरों पर है।” कुछ लोग इस वीडियो को लेकर मजाक भी कर रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स ने इसे अस्वीकार्य करार दिया।

यूजरकमेंट
@User1“बोल तो दिया वायरल होना है इसलिए।”
@User2“कलयुग जोरों पर है।”
@User3“हे कृष्ण हरी, जल्दी कल्कि अवतार लो।”
@User4“हद है यार, चल क्या रहा है।”

वायरल वीडियो के पीछे की सोच

यह वीडियो न सिर्फ पहनावे की वजह से वायरल हो रहा है, बल्कि समाज में बदलती धारणाओं और व्यक्तित्व की अभिव्यक्ति का भी प्रतीक बन गया है। फैशन और पहनावे को लेकर लोगों की सोच अब काफी हद तक बदल चुकी है। आजकल युवा वर्ग में कुछ नया और अलग करने की होड़ सी लगी रहती है, और यह वीडियो उसी का एक उदाहरण है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IndiaTV (@indiatvnews)

क्या फैशन में जेंडर की सीमा टूट रही है?

इस वीडियो ने एक बार फिर यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या फैशन में जेंडर की सीमाएं टूट रही हैं? कई फैशन ब्रांड्स अब जेंडर-न्यूट्रल कपड़ों का प्रचार कर रहे हैं, और इस वीडियो को देखकर लगता है कि युवाओं ने इसे अपनाना शुरू कर दिया है। लड़कों का ब्लाउज पहनकर रील बनाना एक नई सोच को दर्शाता है, जो समाज में फैशन की पुरानी धारणाओं को तोड़ता है।

सोशल मीडिया का रोल

सोशल मीडिया ने आज के दौर में एक ऐसा मंच बना दिया है, जहां हर व्यक्ति खुद को व्यक्त कर सकता है। चाहे वह डांस हो, जुगाड़, या कोई अतरंगी फैशन। हर किसी को अपनी आवाज़ सोशल मीडिया के माध्यम से मिल रही है। ऐसे में, यह वीडियो भी इसी बात का उदाहरण है कि कैसे एक साधारण सी रील वायरल होकर चर्चा का विषय बन जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×