ट्रेंडिंग

दो भाभियों के जबरदस्त डांस से इंटरनेट पर मचा धमाल, सपना चौधरी के ‘बलम’ गाने पर किया गजब का मुकाबला

Bhabhi Ne Kiya Zordar Dance: दो भाभियों का हरियाणवी गाने 'बलम' पर जबरदस्त डांस वायरल हो गया है। सपना चौधरी के इस गाने पर दोनों भाभियों के डांस का मुकाबला लोगों को खूब भा रहा है। जानें, कौन जीता इस मुकाबले में।

Desi Bhabhi Video: नई दिल्ली, 11 सितंबर 2024 – हरियाणवी गानों की धुन और उन पर थिरकते कदमों का जादू कुछ ऐसा होता है कि सुनने वाला खुद-ब-खुद झूमने लगता है। खासकर जब हरियाणवी गानों पर बेहतरीन डांस का तड़का लग जाए, तो यह मनोरंजन का डोज़ और भी बढ़ जाता है। ऐसा ही एक वायरल वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें छत पर दो भाभियों के बीच जबरदस्त डांस मुकाबला हो रहा है। यह डांस वीडियो इतना लोकप्रिय हो चुका है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और दोनों भाभियों के डांस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

वायरल हुआ दो भाभियों का डांस वीडियो

यह वीडियो 2023 में यूट्यूब चैनल ‘केएनजे बीट्स डांस’ पर अपलोड किया गया था, और अब तक इसे 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में दो भाभियां, घूंघट काढ़कर, एक-दूसरे को डांस में कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। दोनों ने हरियाणवी सुपरहिट गाने ‘बलम’ पर बेमिसाल डांस किया है। बैंगनी साड़ी पहनी भाभी और गुलाबी साड़ी वाली भाभी का एनर्जेटिक डांस लोगों का दिल जीत रहा है, खासकर गुलाबी साड़ी वाली भाभी की अदाओं और फुर्ती ने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

सपना चौधरी के गाने पर भाभियों का एनर्जेटिक डांस

दरअसल, इस वीडियो में बज रहा ‘बलम’ गाना हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का सुपरहिट गाना है, जिसे आशु ट्विंकल और रुचिका जांगिड़ ने गाया है। सपना चौधरी का डांस वैसे ही हरियाणवी गानों का पर्याय बन चुका है, और इसलिए कई दर्शक इन भाभियों के डांस की तुलना सपना चौधरी के डांस से कर रहे हैं। हालांकि, दोनों भाभियों ने अपने-अपने अनोखे अंदाज में इस गाने पर ठुमके लगाए हैं, लेकिन गुलाबी साड़ी वाली भाभी की एनर्जी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं: कौन जीता मुकाबला?

वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स की प्रतिक्रियाएं बाढ़ की तरह आ रही हैं। कोई बैंगनी साड़ी वाली भाभी की तारीफ कर रहा है तो कोई गुलाबी साड़ी वाली भाभी के डांस को सर्वश्रेष्ठ बता रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया, “वाह, गुलाबी साड़ी वाली भाभी ने तो कमाल कर दिया। सपना चौधरी की याद दिला दी।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “दोनों भाभियां तो परफेक्ट डांसर्स हैं, लेकिन गुलाबी साड़ी वाली का अंदाज कुछ अलग ही था।”

दोनों भाभियों के डांस की एनर्जी का मुकाबला

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों भाभियों की एनर्जी और फुर्ती कमाल की है। दोनों ने ‘बलम’ गाने पर अपने-अपने स्टाइल में डांस किया और छत पर इस डांस मुकाबले ने माहौल को पूरी तरह से जोश से भर दिया। हालांकि, गुलाबी साड़ी वाली भाभी का उत्साह और उछलते-कूदते हुए डांस स्टेप्स ने लोगों को खासा प्रभावित किया। बैंगनी साड़ी वाली भाभी ने भी शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन गुलाबी साड़ी वाली भाभी के उत्साह के आगे वह थोड़ी पीछे रह गईं।

वीडियो की लोकप्रियता

यह वीडियो सिर्फ मनोरंजन का साधन नहीं बना, बल्कि इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यूट्यूब पर इसे 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, और यह तेजी से वायरल हो रहा है।

हरियाणवी गानों की लोकप्रियता और सपना चौधरी का असर

हरियाणवी गानों की लोकप्रियता अब सिर्फ हरियाणा तक सीमित नहीं रही है। यह गाने पूरे देश में पसंद किए जाते हैं, और इसमें सपना चौधरी का नाम सबसे ऊपर आता है। सपना के गानों पर डांस करने वाले कलाकार भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, और इस वायरल वीडियो में भी यह ट्रेंड साफ दिख रहा है। लोगों का कहना है कि सपना चौधरी के गानों पर डांस करना अपने आप में बड़ी चुनौती होती है, लेकिन इन भाभियों ने यह साबित कर दिया कि वे भी किसी से कम नहीं हैं।

क्या आप भी देखना चाहेंगे यह वीडियो?

अगर आपने यह डांस वीडियो अभी तक नहीं देखा है, तो आप इसे यूट्यूब चैनल ‘केएनजे बीट्स डांस’ पर देख सकते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को इसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे। साथ ही, कमेंट बॉक्स में हमें यह बताना न भूलें कि आपको कौन सी भाभी का डांस ज्यादा पसंद आया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×