ट्रेंडिंग

गोरी नागोरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल, स्टेज पर ‘जोगी’ गाने पर मचाया तहलका

Gori Nagori Dance: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी का डांस वीडियो 'जोगी' गाने पर वायरल। धमाकेदार परफॉरमेंस से मचाया तहलका। सपना चौधरी को दे रही टक्कर। देखें वायरल वीडियो।

Gori Nagori Dance Video: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी ने एक बार फिर से अपने धमाकेदार डांस से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। हाल ही में उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वह हरियाणवी गाने ‘जोगी’ पर शानदार परफॉरमेंस देती नजर आ रही हैं। गोरी नागोरी के बेहतरीन डांस मूव्स और कातिलाना अदाओं ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

नीले सूट में मचाया धमाल

इस वायरल वीडियो में गोरी नागोरी नीले रंग के टाइट सूट में मंच पर धमाल मचाती नजर आ रही हैं। खुले बालों और दिलकश अदाओं के साथ गोरी नागोरी ने अपने डांस से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उनकी शानदार एनर्जी और बेहतरीन मूव्स ने दर्शकों को मदहोश कर दिया। वीडियो में गोरी अपने लटके-झटके और एक्सप्रेशंस से सभी का दिल जीत रही हैं।

वीडियो डिटेल्सजानकारी
गाना‘जोगी’ (हरियाणवी गाना)
देखने वालों की संख्या9 लाख से ज्यादा
प्लेटफॉर्मटी-सीरीज हरियाणवी
वीडियो रिलीज9 महीने पहले

स्टेज पर आते ही मचाया बवाल

गोरी नागोरी के मंच पर आते ही पूरा माहौल बदल जाता है। उनका डांस इतना जबरदस्त है कि दर्शक अपनी जगह से खड़े होकर तालियां बजाने लगते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि गोरी अपने जलवों से स्टेज पर बवाल मचा रही हैं और उनके डांस को देखने आए दर्शक उनकी हर अदा पर झूम उठते हैं। उनके अजीबो-गरीब इशारे और शानदार परफॉरमेंस ने भीड़ को पूरी तरह से दीवाना बना दिया है।

सपना चौधरी को दे रही टक्कर

गोरी नागोरी का यह वीडियो देख लोगों को हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी की याद आ जाती है। पिछले कुछ समय से गोरी नागोरी का नाम भी सपना के बराबर लिया जा रहा है। गोरी अपने बोल्ड मूव्स और धमाकेदार परफॉरमेंस के लिए जानी जाती हैं और उनके डांस का मुकाबला सपना चौधरी से किया जा रहा है। खासकर इस वीडियो ने गोरी को एक बार फिर से सुर्खियों में ला दिया है, जहां उनके फैंस उन्हें देखना काफी पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर धूम

गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो टी-सीरीज हरियाणवी चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दी है और लोग इसे शेयर कर रहे हैं। हरियाणवी गानों के शौकीन लोग गोरी नागोरी के इस डांस को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं और उनकी परफॉरमेंस की तारीफ कर रहे हैं।

क्यों है गोरी नागोरी खास?

गोरी नागोरी अपने धमाकेदार डांस मूव्स और स्टेज परफॉरमेंस के लिए जानी जाती हैं। वह अपने यूनिक डांस स्टाइल और कातिलाना अदाओं से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं। उनके फैंस उन्हें हरियाणा की नई डांसिंग स्टार के रूप में देख रहे हैं, और उनका नाम अब हरियाणा के डांस सीन में एक बड़ी पहचान बना चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×