राजनीति

हरियाणा विधानसभा चुनाव: चर्चा में आई बीजेपी उम्मीदवार मंजू हुड्डा, अफसर की बेटी, गैंगस्टर की पत्नी; देखिये तस्वीरें

Manju Hooda Wife Of Gangster: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार मंजू हुड्डा चर्चा में हैं। अफसर की बेटी और गैंगस्टर की पत्नी होने के साथ, मंजू का फैशन स्टाइल और कॉन्फिडेंस भी उनकी पहचान है। जानिए उनकी कहानी।

Manju Hooda Wife Of Gangster: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 का माहौल गरमाया हुआ है, और हाल ही में बीजेपी की ओर से जारी हुई उम्मीदवारों की लिस्ट में एक नाम ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। यह नाम है मंजू हुड्डा का, जो न सिर्फ एक अफसर की बेटी हैं, बल्कि उनकी शादी एक गैंगस्टर से हुई है। मंजू हुड्डा अब बीजेपी की तरफ से चुनाव मैदान में उतर रही हैं, और इस वजह से सोशल मीडिया और राजनीतिक गलियारों में उनकी काफी चर्चा हो रही है।

मंजू हुड्डा: अफसर की बेटी और गैंगस्टर की पत्नी

मंजू हुड्डा का जीवन एक अलग ही कहानी बयां करता है। उनका जन्म एक उच्च अधिकारी के परिवार में हुआ था, लेकिन उनकी शादी गैंगस्टर राजेश हुड्डा से हुई। मंजू और राजेश के दो बच्चे भी हैं, और मंजू अपने पारिवारिक जीवन को काफी संतुलन में रखती हैं।

Manju Hooda Wife Of Gangster 5
Manju Hooda Wife Of Gangster

सोशल मीडिया पर एक्टिव और ट्रेंडिंग

मंजू हुड्डा न सिर्फ राजनीतिक मंच पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार तस्वीरें और पोस्ट साझा करती रहती हैं, जिनमें उनके देसी अंदाज की झलक देखी जा सकती है। मंजू का अंदाज उनके चाहने वालों के बीच काफी पसंद किया जाता है, चाहे वो सूट हो या साड़ी, वह हमेशा अपने फैशन सेंस से लोगों का ध्यान खींचती हैं।

Manju Hooda Wife Of Gangster 4
Manju Hooda Wife Of Gangster

फैशन स्टाइल में भी हैं आगे

मंजू हुड्डा न सिर्फ राजनीतिक क्षेत्र में बल्कि अपने फैशन सेंस के कारण भी चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरों में उनके शानदार कपड़ों की झलक देखी जा सकती है। कभी वह पारंपरिक साड़ी में नजर आती हैं, तो कभी स्टाइलिश ब्लाउज के साथ। उनकी तस्वीरों में देखा गया है कि वह बैकलेस डिजाइन और पफ्ड स्लीव्स वाले ब्लाउज भी पहनती हैं, जो उनकी स्टाइलिश पर्सनैलिटी को और निखारते हैं।

Manju Hooda Wife Of Gangster 3
Manju Hooda Wife Of Gangster

पारिवारिक जीवन की झलक

मंजू अक्सर अपने पति राजेश हुड्डा के साथ समय बिताने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। उनकी यह तस्वीरें उनके फॉलोअर्स को काफी पसंद आती हैं। कई बार उन्हें लाल रंग की साड़ी में देखा गया, जो उनकी पर्सनैलिटी को और आकर्षक बना देती है।

Manju Hooda Wife Of Gangster 2
Manju Hooda Wife Of Gangster

कॉन्फिडेंस से भरी शख्सियत

मंजू हुड्डा के व्यक्तित्व में उनका आत्मविश्वास साफ दिखाई देता है। चाहे वह अपने परिवार के साथ हों या किसी राजनीतिक कार्यक्रम में, उनका कॉन्फिडेंस उनके स्टाइल और उनके काम में नजर आता है। वह हमेशा अपने आप को आत्मविश्वास से पेश करती हैं, जो उनकी सबसे बड़ी ताकत है।

मंजू हुड्डा का राजनीतिक सफर

चुनाव मैदान में कदम रखने से पहले भी मंजू हुड्डा कई सामाजिक कार्यों में सक्रिय रही हैं। उन्होंने अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर अपनी पहचान बनाई है और लोगों से जुड़े मुद्दों पर काम किया है। उनके राजनीतिक सफर की शुरुआत तो अब हो रही है, लेकिन उनका सामाजिक और पारिवारिक जीवन पहले से ही काफी एक्टिव रहा है।

Sandeep Kumar

नमस्कार! उमंग हरियाणा पर फ़िलहाल कंटेंट राइटर का काम कर रहा हूँ। आपको हरियाणा की ताज़ा हिंदी ख़बरों और देश-विदेश की ट्रेंडिंग न्यूज़ से आपको अपडेट रखना मेरा काम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×