ट्रेंडिंग

Bhojpuri Song: आउट ऑफ कंट्रोल कर देगा खेसारी लाल-अक्षरा सिंह का ये गाना, अब तक देख चुके 7 करोड़ लोग

Akshara Singh Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'आग लगे ना राजा' एक बार फिर वायरल हो रहा है। जानें इस गाने की लोकप्रियता और फिल्म 'बेताब' की कहानी।

Akshara Singh Khesari Lal Yadav Song:भोजपुरी सिनेमा ने हाल के वर्षों में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज भोजपुरी गाने सिर्फ भोजपुरी भाषी लोगों तक सीमित नहीं रहे, बल्कि हर भाषा और क्षेत्र के लोग इन गानों पर झूमते नजर आते हैं। इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के सुपरहिट गाने ‘आग लगे ना राजा’ ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है।

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी का जलवा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह, की जोड़ी ने कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं। दोनों की कैमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और यही कारण है कि उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक गाना ‘आग लगे ना राजा’ है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड कर रहा है।

‘आग लगे ना राजा’ गाने की लोकप्रियता

‘आग लगे ना राजा’ गाना 2019 में यूट्यूब चैनल आर्या डिजिटल पर अपलोड किया गया था। गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी थी और आज 5 साल बाद भी इसकी लोकप्रियता बनी हुई है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 70 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जो इस बात का प्रमाण है कि भोजपुरी सिनेमा का क्रेज किस कदर बढ़ा है।

ये भी पढ़ें: Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी का नशीला डांस वीडियो फिर हुआ वायरल, ‘घूम-घूम देखूंगी सारा हरियाणा; पर मचाया धमाल

ये भी पढ़ें: Pakistani Ladki Ka Video : पाकिस्तान में ऐसी ड्रेस पहनकर घूमती युवती का वीडियो वायरल! इंडियन बार बार देख रहे;

गाने का नामआग लगे ना राजा
अभिनेताखेसारी लाल यादव
अभिनेत्रीअक्षरा सिंह
गाने के बोलविभाकर पांडे
गायनखेसारी लाल यादव, कल्पना
म्यूजिक कंपोजरअविनाश झा घुंघरू
फिल्मबेताब
रिलीज वर्ष2019
व्यूज70 लाख से अधिक

फिल्म ‘बेताब’ की कहानी और खेसारी-अक्षरा की कैमिस्ट्री

इस गाने का हिस्सा है भोजपुरी फिल्म ‘बेताब’। यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन अजय कुमार झा ने किया था। फिल्म में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह लीड रोल में थे। ‘बेताब’ एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी पर आधारित है, जिसमें एक्शन और ड्रामा का भरपूर तड़का है।

फिल्म में खेसारी और अक्षरा की कैमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया था। यही कारण है कि जब ‘आग लगे ना राजा’ गाना रिलीज हुआ तो फैंस ने इसे हाथों हाथ लिया। इस गाने में खेसारी का चुलबुलापन और अक्षरा की अदाएं हर किसी को दीवाना बना देती हैं।

गाने के बोल और म्यूजिक की खासियत

‘आग लगे ना राजा’ गाने के बोल विभाकर पांडे ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने कंपोज किया है। गाने में डबल मीनिंग शब्दों का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। खेसारी लाल यादव और कल्पना की आवाज ने इस गाने को और भी खास बना दिया है।

5 साल बाद भी बरकरार है गाने की लोकप्रियता

यह गाना यूट्यूब पर आज भी हिट है और हर दिन इसके व्यूज बढ़ रहे हैं। फैंस इस गाने को आज भी सुनते हैं और पसंद करते हैं। खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के इस सुपरहिट गाने ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि भोजपुरी सिनेमा का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है।

भोजपुरी सिनेमा का बढ़ता प्रभाव

भोजपुरी सिनेमा और इसके गानों की बढ़ती लोकप्रियता यह दर्शाती है कि इस क्षेत्रीय सिनेमा ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और अक्षरा सिंह जैसे स्टार्स ने यह साबित किया है कि उनकी कला सिर्फ भोजपुरी भाषी लोगों तक सीमित नहीं है, बल्कि हर किसी के दिल में जगह बना रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×