हरियाणा

Gogamedi Mela 2024: गोगामेड़ी मेले के लिए हरियाणा रोडवेज ने चलाईं स्पेशल बसें; देखिये लिस्ट

Haryana to Gogamedi : हरियाणा रोडवेज ने गोगामेड़ी मेले के लिए विशेष बस सेवा शुरू की, जबकि पुलिस भर्ती परीक्षार्थियों को इस बार मुफ्त यात्रा की सुविधा नहीं मिलेगी। आचार संहिता के चलते परीक्षार्थियों से रोडवेज बसों में किराया वसूला जाएगा।

hisar to gogamedi : राजस्थान के प्रसिद्ध गोगामेड़ी मेले के लिए श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हरियाणा रोडवेज ने विशेष बस सेवा शुरू कर दी है। शनिवार से शुरू हुई इस सेवा के तहत बसें हिसार बस स्टैंड के एंट्री गेट से रवाना की जा रही हैं। इस दौरान यात्रियों की सुविधा के लिए अलग टिकट काउंटर बनाया गया है, जहां सात कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। यह विशेष बस सेवा 26 अगस्त तक जारी रहेगी।

गोगामेड़ी मेले के लिए विशेष बस सेवा

रोडवेज के इंस्पेक्टर गोपीचंद के अनुसार, श्रद्धालुओं की संख्या और मांग के आधार पर बसों का संचालन किया जा रहा है। बसों की समय-सारणी और उपलब्धता के बारे में बार-बार अनाउंसमेंट की जा रही है ताकि अधिक से अधिक श्रद्धालु इस सेवा का लाभ उठा सकें। श्रद्धालुओं से बस भरते ही उसे गोगामेड़ी के लिए रवाना कर दिया जाता है। विशेष ध्यान दिया जा रहा है कि सवारियों की संख्या को देखते हुए रात में भी बसों का संचालन किया जाए। शनिवार शाम सात बजे तक गोगामेड़ी के लिए रोडवेज की छह बसें और चार प्राइवेट बसें रवाना की जा चुकी हैं। हर रोडवेज बस के बाद एक प्राइवेट बस भेजी जा रही है, जिससे यात्रियों को अधिक विकल्प मिल सके।

Goga Medi Mela 2024 : गोगाजी महाराज के श्रद्धालुओं के लिए रेलवे ने की खास व्यवस्था, जानें मेला स्पेशल ट्रेनों का शेड्यूल

विशेष बस सेवा के विवरणजानकारी
बस सेवा प्रारंभ तिथि17 अगस्त 2024
बस सेवा समाप्ति तिथि26 अगस्त 2024
टिकट काउंटर पर ड्यूटी7 कर्मचारी
अब तक रोडवेज द्वारा भेजी गई बसें6
अब तक प्राइवेट द्वारा भेजी गई बसें4

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×