ब्रेकिंग न्यूज़हरियाणा
Trending

बजरंग पूनिया विवादों में घिरे; विनेश फोगाट के स्वागत के दौरान तिरंगे का अपमान

Controversy over Bajrang Punia: हरियाणा के रेसलर बजरंग पूनिया विवादों में घिरे, विनेश फोगाट के स्वागत के दौरान तिरंगे के अपमान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए।

Controversy over Bajrang Punia : दिल्ली/चंडीगढ़: हरियाणा की मशहूर रेसलर विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक से लौटने पर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान बजरंग पूनिया की एक हरकत ने उन्हें विवादों में डाल दिया। विनेश के स्वागत के लिए लाई गई ओपन जीप पर तिरंगे के स्टीकर लगे थे, और जब पूनिया जीप के बोनट पर चढ़ गए, तो उनके पैरों के पास तिरंगे का स्टीकर दिखाई दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

स्वागत समारोह का माहौल

विनेश फोगाट का स्वागत समारोह नई दिल्ली में आयोजित किया गया, जिसमें कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया जैसे प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया। विनेश, जो ओलंपिक में 100 ग्राम वेट ज्यादा होने के कारण मेडल जीतने में असफल रहीं, का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे।

विवाद की शुरुआत

जैसे ही बजरंग पूनिया ओपन जीप के बोनट पर चढ़े, उनके पैरों के पास तिरंगे का स्टीकर दिखाई दिया, जिससे यह स्पष्ट हुआ कि उन्होंने अनजाने में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि “बजरंग पूनिया को तिरंगे का ख्याल रखना चाहिए था।” एक यूजर ने लिखा, “देश की शान तिरंगे पर पैर रखकर खड़े हैं बजरंग पूनिया।”

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएँ

इस घटना के बाद, सोशल मीडिया पर बजरंग पूनिया को लेकर कई टिप्पणियाँ आईं। कुछ यूजर्स ने उन्हें नसीहत दी कि वे देश के प्रतीक का सम्मान करें। एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप स्वतंत्र हैं, लेकिन ये मत भूलिए कि आपके पैर के नीचे तिरंगा है।”

ये भी पढ़ें: हरियाणा में इन किसानों को मिलेगी 4 हजार रूपए प्रति एकड़ सब्सिडी; पंजीकरण की अंतिम तिथि कल

ये भी पढ़ें: Haryana Election 2024: हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाएगी भाजपा – सुनीता दुग्गल का दावा

ये भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर बड़ी खुशखबरी! महज 450 रुपये में मिलेगा LPG Gas Cylinder

ये भी पढ़ें: PM Fasal Bima Yojana: फसल बीमा करवाने के लिए खोला गया पोर्टल, जल्दी कर दे आवेदन

 

Sandeep Kumar

नमस्कार! उमंग हरियाणा पर फ़िलहाल कंटेंट राइटर का काम कर रहा हूँ। आपको हरियाणा की ताज़ा हिंदी ख़बरों और देश-विदेश की ट्रेंडिंग न्यूज़ से आपको अपडेट रखना मेरा काम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×