ट्रेंडिंग

Noida के इन 3 क्लब में मिलती है फ्री एंट्री, पूरी रात कर सकते हैं रंगीन

Best Nightlife In Noida : नोएडा की नाइटलाइफ का मजा अब बिना किसी एंट्री फीस के लें। जानिए नोएडा के तीन बेहतरीन क्लब्स के बारे में, जहां आप रातभर पार्टी कर सकते हैं और वो भी बिल्कुल फ्री में।

Best Nightlife In Noida :नोएडा, जो अपनी ऊंची-ऊंची इमारतों और आधुनिकता के लिए मशहूर है, वहां की नाइटलाइफ भी कम नहीं है। अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो रातभर पार्टी और डांस का मजा लेना चाहते हैं, तो नोएडा के कुछ बेहतरीन क्लब्स आपका इंतजार कर रहे हैं। खास बात ये है कि इनमें एंट्री के लिए आपको एक भी पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है।

नोएडा की नाइटलाइफ की बात करें, तो यहां कई ऐसे क्लब्स हैं जो दिल्ली-एनसीआर के युवाओं में बेहद पॉपुलर हैं। यहां डांस, म्यूजिक और लजीज खाने का लुत्फ उठाया जा सकता है। तो चलिए जानते हैं नोएडा के तीन ऐसे क्लब्स के बारे में, जहां आप बिना किसी एंट्री फीस के अपनी रात को यादगार बना सकते हैं।

1. नोएडा पब एक्सचेंज: दिल्ली के युवाओं का फेवरेट क्लब

नोएडा के सेक्टर 18 में स्थित नोएडा पब एक्सचेंज (Noida Pub Exchange) दिल्ली-एनसीआर के सबसे फेमस क्लब्स में से एक है। इसका अनोखा कॉन्सेप्ट इसे खास बनाता है। यह पब एक स्टॉक एक्सचेंज की तरह काम करता है, जहां ड्रिंक्स के प्राइस मार्केट की तरह ऊपर-नीचे होते रहते हैं। यहां का लाइव बैंड बेहद आकर्षक है, जो आपके नाइटआउट को और भी शानदार बना देगा।

यहां आपको कई तरह की ड्रिंक्स मिलेंगी, जिनमें ‘डेथ फ्रैपे’, ‘वॉटरमेलन पैशन फ्रूट मजेटो’ और ‘शर्ली टेंपल’ जैसी ड्रिंक्स की खूब डिमांड है। यह क्लब दोपहर 12:30 बजे से खुलता है और रात 12 बजे तक आप यहां नाइटलाइफ का मजा ले सकते हैं। खास बात यह है कि यहां एंट्री पूरी तरह से फ्री है।

यह भी पढ़ें: Relationship Tips- पति पर हैं शक तो ऐसे लगा सकती है आप पता

यह भी पढ़ें: कम उम्र में ही जवान हो रही हैं लड़कियां! ये है बड़ी वजह

2. द आयरिश हाउस: विदेशी स्टाइल में पार्टी का मजा

नोएडा के सबसे पॉपुलर क्लब्स में शामिल द आयरिश हाउस (The Irish House Noida) का इंटीरियर और डिजाइन किसी विदेशी क्लब से कम नहीं है। यहां की कांच की रंग-बिरंगी खिड़कियां और शानदार डेकोर आपको मंत्रमुग्ध कर देगा।

हालांकि, पहली बार में इस क्लब का महंगा लुक आपको थोड़ा हिचकिचाने पर मजबूर कर सकता है, लेकिन अच्छी खबर यह है कि रात में यहां एंट्री फ्री है। यहां का यूरोपीय, अमेरिकी और कॉन्टिनेंटल फूड बेहद लजीज है। शाम 5 बजे से रात 8 बजे तक इस क्लब में ड्रिंक्स पर खास ऑफर चलते हैं, जो आपकी पार्टी को और भी खास बना देंगे।

3. ब्लू क्लब और लाउंज: कॉकटेल और रोमांटिक नाइट का परफेक्ट स्पॉट

ब्लू क्लब और लाउंज (Blue Club and Lounge) नोएडा के सेक्टर 18 में स्थित एक और बेहतरीन क्लब है, जो कॉकटेल पार्टीज के शौकीनों के लिए जन्नत से कम नहीं है। यहां आपको ड्रिंक्स की कई वैरायटी मिलेंगी, जो आपकी पार्टी को और भी रंगीन बना देंगी।

यह क्लब न सिर्फ कॉकटेल्स के लिए, बल्कि अपने स्टाइलिश फर्नीचर और इंडोर-आउटडोर सिटिंग अरेंजमेंट के लिए भी जाना जाता है। अगर आपका बजट थोड़ा ज्यादा है, तो आप और आपका पार्टनर मात्र 1800 रुपए में पूरी रात यहां एन्जॉय कर सकते हैं। इसके अलावा, मुगलई डिशेज ट्राई करना भी यहां के खास आकर्षणों में शामिल है।

यह भी पढ़ें: ज्यादा प्लेजर और संतुष्टि के लिए हिट हैं ये 3 कंडोम

यह भी पढ़ें: पति समझकर रात भर मनाती रही सुहागरात, लाइट जली तो खुली रह गयी आंखे

नोएडा की नाइटलाइफ का भरपूर आनंद उठाएं

नोएडा की नाइटलाइफ का आकर्षण अपने आप में खास है। चाहे आप डांस के शौकीन हों, लाइव बैंड का आनंद लेना चाहते हों या सिर्फ एक अच्छी ड्रिंक के साथ अपने दोस्तों के साथ समय बिताना चाहते हों, नोएडा के ये क्लब्स आपकी सभी इच्छाओं को पूरा करेंगे। और सबसे बड़ी बात, यहां एंट्री के लिए आपको कुछ भी खर्च नहीं करना पड़ेगा।

तो देर किस बात की? आज ही अपने दोस्तों के साथ नोएडा के इन शानदार क्लब्स में जाएं और अपनी रात को यादगार बनाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×