अपराध

पति समझकर रात भर मनाती रही सुहागरात, लाइट जली तो खुली रह गयी आंखे

Mumbai Crime : मुंबई के पवई इलाके में महिला के साथ दिल दहला देने वाली दुष्कर्म की घटना। पड़ोसी ने अंधेरे का फायदा उठाकर किया अपराध, पति समझकर महिला ने मनाई सुहागरात। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया।

Mumbai Crime News: मुंबई के पवई इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। यह घटना इसलिए भी अधिक चौंकाने वाली है क्योंकि इसमें एक महिला के साथ दुष्कर्म हुआ, जिसे उसने अपने ही पति के साथ बिताई रात समझा। इस घटना ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

क्या है पूरा मामला?

यह मामला पवई का है, जहां रात के अंधेरे का फायदा उठाकर एक पड़ोसी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। घटना के दौरान महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था। खबरों के मुताबिक, महिला का पति किसी काम से बाहर गया हुआ था और उसने महिला को रात में देर से घर लौटने की जानकारी दी थी। इसी वजह से महिला ने गेट खुला छोड़कर सोने का निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें: Relationship Tips: क्या कोई लड़की आपको भी करती है पसंद? ऐसे लगाये पता

ये भी पढ़ें: संबंध बनाते समय इस चीजे के टुकड़े को दबा लें मुंह में, और फिर देखें कमाल; आज ही आजमाएं

कैसे हुआ अपराध?

पड़ोसी ने घर के गेट को खुला देखा और अंधेरे में घर की लाइट्स भी बंद थीं, तो वह महिला के घर में दाखिल हो गया। वह सीधा उस कमरे में गया, जहां महिला सो रही थी। आरोपी ने महिला के बगल में जाकर सोने का नाटक किया और फिर अंधेरे का फायदा उठाते हुए महिला से संबंध बनाए। महिला को लगा कि वह उसका पति है, लेकिन जब उसने लाइट जलाई और खाना देने के लिए उठी, तो उसने देखा कि उसके बगल में उसका पति नहीं बल्कि पड़ोसी था। यह देखकर महिला चिल्लाई और तुरंत ही उसने अपने पति को सूचित किया।

ये भी पढ़ें: पत्नी को हर रोज़ Hotel भेज कर दूसरों को सौंप देता था पति, होती थी हर रोज़ 5000 की कमाई

ये भी पढ़ें: दुष्कर्म के बदले दुष्कर्म; बहन से रेप का बदला लेने के लिए भाई बना बलात्कारी

पुलिस की कार्रवाई

महिला और उसके पति ने अगले दिन सुबह पवई पुलिस स्टेशन में जाकर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल

इस घटना ने एक बार फिर से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। घर के अंदर भी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ रही हैं। इस तरह की घटनाएं यह बताती हैं कि महिलाओं को अपने घर के अंदर भी सतर्क रहना चाहिए और सुरक्षा के हर संभव उपाय करने चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×