ट्रेंडिंग
Trending

जेल में पति से मिलने पहुंची महिला, प्राइवेट पार्ट में छुपाकर ले जा रही थी चरस

बिजनौर में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया जो अपने पति से मिलने जेल में चरस छुपाकर ले जा रही थी। जानें कैसे पुलिस की सतर्कता ने महिला की चालाकी को नाकाम कर दिया और उसे एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

Bijnor Jail Incident : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। अमरोहा के हसनपुर निवासी गुलशेर की पत्नी अलमिना को बिजनौर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अलमिना अपने पति से मिलने के लिए जेल गई थी और उसने प्राइवेट पार्ट में 8 ग्राम चरस छुपाकर रखी थी। जेल के भीतर प्रवेश करने से पहले ही पुलिस ने उसकी तलाशी ली और चरस बरामद कर ली, जिससे वह पुलिस की गिरफ्त में आ गई।

पति की नशे की लत बनी गिरफ्तारी का कारण

गुलशेर, जो कि एक आपराधिक मामले में बिजनौर जेल में सजा काट रहा है, नशे की लत का शिकार है। उसकी इसी आदत को पूरा करने के लिए उसकी पत्नी अलमिना ने यह खतरनाक कदम उठाया। गुलशेर ने अलमिना से चरस की डिमांड की थी, जिसे वह पूरी करने के लिए प्राइवेट पार्ट में छुपाकर जेल ले जा रही थी। लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते उसका यह प्लान नाकाम हो गया।

ये भी पढ़ें- सेक्स वर्कर ने किए चौंकाने वाले खुलासे; संबंध बनाने को कोड्स में डील करते लोग

ये भी पढ़ें- गंदे सीन और अश्लील कंटेंट की वजह से भारत में बैन हुईं ये फिल्में

तलाशी में सामने आई सच्चाई

जेल के भीतर जाने से पहले महिला की पूरी जांच की गई, लेकिन जब पुलिस ने उसके प्राइवेट पार्ट की तलाशी ली, तो चरस बरामद हो गई। यह देखकर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। इसके बाद अलमिना को गिरफ्तार कर लिया गया और एनडीपीएस एक्ट के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

कैसे हुआ खुलासा?

जेल प्रशासन को पहले से ही शक था कि गुलशेर की पत्नी कुछ संदिग्ध सामग्री लेकर आ सकती है, क्योंकि उसके पति की नशे की लत के बारे में सभी को जानकारी थी। इसी वजह से महिला की गहन तलाशी ली गई, जिसके दौरान यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ। अलमिना को लगा था कि प्राइवेट पार्ट में चरस छुपाकर वह पुलिस की नजरों से बच जाएगी, लेकिन पुलिस ने उसकी चालाकी को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें- Semen Vs Sperm- स्पर्म और सीमन में क्या होता हैं अंतर? फर्टिलिटी के लिए कितना जरुरी

ये भी पढ़ें- जवानी पाने के लिए विदेशी लड़की ने चेहरे पर लगाया मल का लेप; वायरल वीडियो देखकर मन घिना जाएगा!

महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई

अलमिना के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत सख्त कार्रवाई की गई है। पुलिस का कहना है कि उसने पहले कई बार अपने पति की डिमांड को टाला, लेकिन जब पति ने दबाव बनाना शुरू किया, तो वह यह कदम उठाने को मजबूर हो गई। पुलिस की सतर्कता ने उसे सलाखों के पीछे धकेल दिया।

Related Articles

Back to top button
×