ट्रेंडिंग
Trending

सेक्स वर्कर ने किए चौंकाने वाले खुलासे; संबंध बनाने को कोड्स में डील करते लोग

Honest Woman Book: जानें ब्रिटेन की पूर्व सेक्स वर्कर चार्लोट शेन की ऑटोबायोग्राफी 'एन ऑनेस्ट वूमन' के चौंकाने वाले खुलासे, जो अमीरों की दुनिया और सेक्स वर्क के पीछे की सच्चाई को सामने लाते हैं।

Former Sex Worker Secrets: दुनियाभर में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और सेक्स वर्क का कल्चर पुराना है। भारत में इसे अक्सर कलंकित नजरों से देखा जाता है, लेकिन विदेशों में इसे सामान्य माना जाता है। ब्रिटेन की एक पूर्व सेक्स वर्कर, चार्लोट शेन ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन ऑनेस्ट वूमन’ में ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिन्होंने समाज के इस पहलू को नए नजरिए से देखने पर मजबूर कर दिया है।

चार्लोट शेन: 20 साल का अनुभव

चार्लोट शेन, जो यूनाइटेड किंगडम की रहने वाली हैं, ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में 20 साल तक ब्रिटेन के अमीरों के साथ बिताए अनुभवों को साझा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे वे और अन्य सेक्स वर्कर्स इन अमीर मर्दों के साथ डील करती थीं। उनकी यह किताब वॉल स्ट्रीट जर्नल में प्रकाशित हुई है, जिससे उनके अनुभवों को लेकर समाज में नई चर्चा शुरू हो गई है।

महत्वपूर्ण तथ्य

विवरणजानकारी
किताब का नामएन ऑनेस्ट वूमन
प्रकाशितवॉल स्ट्रीट जर्नल
शेन का अनुभव20 साल का

चार्लोट ने खुलासा किया कि उन्होंने 2010 के दशक में इस पेशे में कदम रखा क्योंकि वे प्रसिद्धि चाहती थीं। उनका मानना था कि इस पेशे से वे नाम कमा सकती हैं, लेकिन उनका अनुभव कुछ और ही निकला।

ये भी पढ़ें: संबंध बनाते समय इस चीजे के टुकड़े को दबा लें मुंह में, और फिर देखें कमाल; आज ही आजमाएं

ये भी पढ़ें: स्पेस में सेक्स: क्या होता है संभव ? जानिए क्या कहते हैं NASA के वैज्ञानिक

सेक्स वर्कर्स के साथ डील के तरीके

चार्लोट ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में ब्रिटेन के अमीरों की मानसिकता और उनके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले सीक्रेट कोड्स का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि कैसे ये अमीर मर्द सेक्स वर्कर्स के साथ डील करते हैं और उनके लिए खास शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

सीक्रेट कोड्स और उनका मतलब

कोड शब्दअर्थ
उत्सुककामुक
यात्रायौन संबंध बनाना
मित्रबार-बार आने वाला ग्राहक

चार्लोट के अनुसार, ब्रिटेन के अमीर मर्द होटलों में सेक्स वर्कर्स से मिलते हैं। वे इन मुलाकातों में सेक्सी दिखने वाले कपड़े पहनते हैं और सीक्रेट कोड्स के जरिए बातचीत करते हैं।

एक खास कस्टमर का जिक्र

चार्लोट ने अपनी किताब में एक खास कस्टमर का भी जिक्र किया है, जिसका नाम रोजर था। वह 54 साल का एक वकील था, जो 28 साल की चार्लोट से मिला था। रोजर ने उसे ईमेल के जरिए संपर्क किया और गुरुवार शाम को दो घंटे उसके साथ बिताने की इच्छा जताई।

सेक्स वर्क छोड़ने का कारण

चार्लोट ने 10 जुलाई 2024 को लिखे अपने ब्लॉग पोस्ट में इस पेशे को छोड़ने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि आज के समय में खुद को ‘मार्केट’ करना पड़ता है और विज्ञापन देकर प्रचार करना पड़ता है। इसके अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस पेशे में ज्यादातर महिलाएं झूठी पहचान के साथ काम कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button
×