अपराध

पत्नी को हर रोज़ Hotel भेज कर दूसरों को सौंप देता था पति, होती थी हर रोज़ 5000 की कमाई

Husband Torture : लहेरी थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी को देह व्यापार के लिए मजबूर किया, मना करने पर खौलते पानी से जलाया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Crime Against Women : लहेरी थाना इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी पर न केवल देह व्यापार का धंधा करने का दबाव डाला, बल्कि इसके लिए अत्याचार करने से भी नहीं चूका। जब पत्नी ने इस अवैध धंधे में शामिल होने से इंकार किया, तो पति ने खौलता हुआ पानी फेंककर उसे बुरी तरह जला दिया।

पति पर गंभीर आरोप

घटना के बाद घायल महिला ने खुद पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचने पर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। महिला ने पुलिस के सामने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए, जिससे यह बात सामने आई कि वह पिछले छह महीनों से अपनी पत्नी को होटल में भेजकर देह व्यापार का धंधा करवा रहा था।

ये भी पढ़ें: महिला ने आधी रात सेक्स लिए अपने पति से रख दी शर्त; बोली इतने लगेंगे

धंधे से बाहर निकलने की कोशिश

महिला ने बताया कि उसका पति इस अवैध धंधे से प्रतिदिन पांच हजार रुपये की कमाई करता था। महिला इस धंधे से बाहर निकलना चाहती थी, लेकिन पति के दबाव में आकर वह मजबूर थी। रविवार को जब पति ने फिर से होटल जाने को कहा और महिला ने मना कर दिया, तो गुस्से में आकर उसने खौलता हुआ पानी फेंक दिया, जिससे महिला बुरी तरह जल गई।

ये भी पढ़ें: जीजा के प्यार में साली हो गई पागल, कर दिया ऐसा कांड कि दहल उठेगा दिल

महिला की शिकायत पर जांच शुरू

महिला की शिकायत के बाद लहेरी थाने की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी पति को थाने लाकर पूछताछ शुरू की। लहेरी थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि जख्मी महिला बिना बताए पिछले पांच दिनों से घर पर नहीं थी, जिससे पति नाराज था। जब पत्नी घर लौटी, तो इसी दौरान यह घटना घटी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है और सच्चाई का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें: ये हैं भोजपुरी की सबसे हॉट हीरोइन; नम्रता मल्ला का जलवा, देखें बोल्ड वीडियो

सामाजिक संदेश और सुरक्षा

यह घटना समाज में महिलाओं की सुरक्षा और उनके अधिकारों के प्रति एक गंभीर संदेश देती है। यह बेहद जरूरी है कि महिलाएं अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाएं और समय पर कानूनी मदद लें। इस तरह की घटनाएं न केवल समाज को झकझोर कर रख देती हैं, बल्कि यह भी साबित करती हैं कि महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की जरूरत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×