ट्रेंडिंग

कौन है ये खूबसूरत आर्चर? सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Chou Tzuyu Video Viral : सोशल मीडिया पर वायरल हुई तीरंदाजी की वीडियो में दिख रही चोउ त्ज़ुयु, दक्षिण कोरिया के के-पॉप ग्रुप ट्वाइस की सदस्य हैं। जानें उनके सोलो डेब्यू और उनके करियर के बारे में अधिक जानकारी।

Chou Tzuyu : पेरिस ओलंपिक खेलों में हमने कई रोमांचक मुकाबले देखे, लेकिन इन खेलों के बीच सोशल मीडिया पर एक पुरानी तीरंदाजी की वीडियो ने धूम मचा दी है। यह वीडियो 2018 का है, जिसमें एक लड़की तीरंदाजी की प्रतियोगिता में भाग ले रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 20.9 मिलियन बार देखा जा चुका है और इसका कैप्शन @ayeejuju द्वारा लिखा गया “ये कौन है?”।

Chou Tzuyu की वायरल क्लिप

वीडियो में नजर आ रही लड़की तीरंदाजी करते समय मुस्कुराते हुए और परफेक्ट शॉट के लिए तैयारी करती हुई दिख रही है। यह वीडियो दक्षिण कोरिया के आइडल चैंपियनशिप का है, जहां चोउ त्ज़ुयु ने तीरंदाजी की प्रतियोगिता में भाग लिया था। चोउ त्ज़ुयु दक्षिण कोरिया के प्रसिद्ध गर्ल्स के-पॉप ग्रुप ट्वाइस की सदस्य के रूप में जानी जाती हैं।

Chou Tzuyu: एक संक्षिप्त परिचय (Chou Tzuyu Biography)

चोउ त्ज़ुयु ताइवान के ताइनान शहर में जन्मी थीं। बचपन से ही उन्हें प्रदर्शन कला में गहरी रुचि थी। उनके माता-पिता ने उनकी कला को प्रोत्साहित किया और आर्थिक सहायता प्रदान की। त्ज़ुयु को अपनी क्षमताओं का पता तब चला जब JYP एंटरटेनमेंट के स्काउट्स ने उनकी प्रतिभा को देखा।

बेहतर अवसर की तलाश में, त्ज़ुयु दक्षिण कोरिया चली गईं और वहां उन्होंने अपनी कला को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। रियलिटी सर्वाइवल शो “सिक्सटीन” ने उन्हें शोहरत की ओर अग्रसर किया। इस शो का मकसद JYP एंटरटेनमेंट के नए गर्ल्स के-पॉप ग्रुप “ट्वाइस” के सदस्य चुनना था। त्ज़ुयु ने इस सात सदस्यीय ग्रुप में जगह बनाई और अपने बेहतरीन डांस मूव्स और पर्सनैलिटी के लिए पहचान बनाई।

Chou Tzuyu का सोलो डेब्यू

2 अगस्त को, JYP एंटरटेनमेंट ने घोषणा की कि 25 साल की त्ज़ुयु अपने पहले मिनी एल्बम ‘aboutTZU’ के साथ सोलो डेब्यू करने वाली हैं। इस घोषणा के साथ एक टीजर वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमें त्ज़ुयु एक नीले साटन गाउन में दिखाई दे रही हैं। इस टीजर ने फैंस के बीच उत्साह बढ़ा दिया है और लोग एल्बम की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Chou Tzuyu की उपलब्धियां

चोउ त्ज़ुयु के पॉपुलर होने के साथ-साथ उनकी नई संगीत परियोजना ने दर्शकों में नई उम्मीदें जगाई हैं। उनके पिछले कामों की तरह, ‘aboutTZU’ भी एक बड़े हिट की उम्मीद की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×