ट्रेंडिंग

ससुर ने अपनी बहू को किया प्रेग्नेंट, चलती कार की पिछली सीट पर किया था सेक्स!

रिश्ता कोई भी हो, उसकी पवित्रता बनाए रखना आसान नहीं बल्कि एक बड़ी चुनौती है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं, जिसने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है, जिस पर आपके लिए यकीन करना आसान नहीं है।

48 साल के शख्स ने अपने बेटे की पत्नी यानी अपनी बहू के साथ बिताए अंतरंग पलों का जिक्र किया है. शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी 45 साल की है और बेटा 25 साल का है. शख्स ने बताया कि जब उसका बेटा अपनी 24 साल की पत्नी के साथ घर आया तो उसे देखकर बेहोश हो गया. बहू बहुत सुन्दर थी. शख्स ने अपनी याद में लिखा, मेरे बेटे की पिछले साल शादी हुई थी। यह हमारे लिए एक अद्भुत दिन था।

इसके बाद मेरी पत्नी ने अपनी बहू को भी अपने यहां नौकरी दिला दी, जहां वह काम करती थी. हम कुछ महीने पहले अपने भतीजे की शादी में शामिल होने गए थे और एक होटल में रुके थे। मेरी पत्नी और बेटे के सो जाने के बाद, मैं अपनी बहू के साथ शराब पीने के लिए बार में गया।

हम धूम्रपान करने के लिए वहां आये, मेरी कार बहुत ठंडी थी। न जाने यह सब कैसे हुआ, मैं नीचे झुका और उसके गाल पर चूम लिया। मेरे चुम्बन के बाद मेरी बहू ने भी मेरे होंठों पर चुम्बन किया। उसके बाद हम दोनों ने कार की पिछली सीट पर सेक्स किया. रिश्ते के बाद हमने एक-दूसरे से वादा किया कि हमारे बीच कभी ऐसा कुछ नहीं होगा और यह एक राज़ था जो सिर्फ हमारे बीच ही रहेगा।

बहू मेरे बेटे से बहुत प्यार करती है और हम नहीं चाहते कि हमारे बीच जो हुआ उससे किसी को बुरा लगे. उस आदमी ने आगे कहा, “अपनी बहू के साथ संबंध बनाने के कुछ महीने बाद, एक दिन मेरा बेटा आया और कहा कि वह हमें कुछ अच्छी खबर देना चाहता है। चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ बेटे ने बताया कि उसकी पत्नी गर्भवती है. लेकिन असल में बहू को उसके पति ने नहीं बल्कि उसके ससुर ने गर्भवती किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×